सोनू सूद से फैन ने पूछा , ‘आप सोते नहीं , 24 घंटे सेवा में लगे हो’, तो Sonu Sood बोले…

0
710

सोनू सूद (Sonu Sood) का एक ट्वीट खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में वह फैन के सवाल का जवाब देते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन (Lockdown) में मजदूरों , प्रवासियो और जरूरतमंदों के लिए एक  देवता की  तरह साबित हुए हैं. वह कई प्रवासियो को उनके मुकाम तक पहुंचाने में काफी मदद कर रहे है. इतना ही नहीं, उन्होंने गरीबो के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम कर रहे है. ऐसे में सभी लोग सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहे हैं इस तरह वह बहुतो के प्रेरणा स्त्रोत बने है .लगातार लोग ट्विटर के माध्यम से भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं. लोग एक्टर को टैग करके ट्वीट कर रहे हैं, और उनसे बहुत सी मदद मांग रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर फैन ने सोनू सूद को ट्वीट करके लिखा कि आप 24 घंटे लोगों की सहायता में लगे रहते हैं, आपको नींद नहीं आती क्या? इस पर उन्होंने ने बहुत अच्छा जवाब दिया. 

दरअसल, एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood twitter) को टैग करते हुए एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, “सोनू सूद सर आपको नींद नहीं आती क्या?? दिन हो या रात आप सभी के मैसेज का रिप्लाई करते रहते हैं, 24 घंटे ज़रूरतमंदों की  सेवा के लिए तैयार रहते हैं . आज आप ज़रूरतमंदों लिए मसीहा बन गए हैं. शुक्रिया सर.”  उस लड़की के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “एक बार सभी अपने घर पहुंच जाएं, फिर आराम से सोएंगे.”

सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी सोनू सूद (Sonu Sood) से कई ट्विटर यूजर ने उनके मुकाम तक पहुंचाने के लिए उनको ट्वीट करके शुक्रिया भी कहा , जिसपर एक्टर ने बहुत ही सादगी से रिप्लाई भी किया. लोगों को घर या उनके  विलेज तक पहुंचाने के साथ साथ सोनू सूद ने जुहू में स्थित अपने होटल भी डॉक्टरस  और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वह आराम से रह सकें और उन्हें कोई परेशानी ना हो .बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और उनके लिए दुआए भी मांग रहे है . इतना ही नहीं, बिहार के सिवान में लोगों ने उनके लिए मूर्ति बनवाने को कह रहे है.लेकिन इस पे भी सोनू सूद ने मूर्ति बनवाने को मना कर दिया है  और कहा भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना ।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here