Sushant Case: Rhea Chakraborty से करेगी एनसीबी पूछताछ, वही Shekhar Suman बोले अपने भाई को कैसे झुठलाओगी

0
579
Rhea Chakraborty will do NCC

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से एनसीबी (Narcotics Control Bureau) आज पूछताछ कर सकती है. तो वही शेखर सुमन (Shekhar Suman) रिया को आड़े हाथों लेते हुए नजर आए.

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death) की मौत के बाद आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इसमें हर कोई अपने विचार व्यक्त कर रहा है. सीबीआई के साथ अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस केस की तहकीकात ड्रग से जुड़ी गुत्थी सुलझाने में लगा हुआ है.

बीते दिन एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik chakraborty) पूछताछ की थी. जिसमें शोभित ने कबूल किया था उन्होंने ड्रग रिया को लाकर दिया था. इस  केस में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जिसमें  रिया के भाई शोविक भी शामिल है.

रिया पर भड़के शेखर सुमन

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया जिसमें उनसे पूछा गया कि आप रिया के भाई के कबूल नामे कि उन्होंने रिया को ड्रग्स ला कर दी और रिया द्वारा दिए गए परायोजित इंटरव्यू (Riya chakravarthi interview) के बारे में आप क्या कहना चाहते हैं.

इसके जवाब में शेखर सुमन कहते हैं अब हिंदुस्तान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सच सुनना चाहता है. क्या वह अब भी अपने भाई को झूठलायेंगी। इससे प्रतीत होता है कि उनका पूरा परिवार ड्रग में लिप्त था और ड्रग का बिजनेस करता था 

शेखर सुमन ने आगे कहा कि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में सुशांत पर इल्जाम लगाए कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे. उन्हें बदनाम करने के लिए रिया उन्हीं नशेड़ी चरसी कहा। चलो मान लिया अगर सुशांत सिंह राजपूत ड्रग लेते थे तो आपने उन्हें रोका क्यों नहीं आप तो उससे प्यार करती थी. फिर भी आप उसे मरने की हालत में छोड़ कर आ गई.

शेखर सुमन यही नहीं रुके उन्होंने रिया पर सुशांत सिंह राजपूत की मोत का आरोप लगाया। रिया ने सुशांत की मौत का उल्टा इल्जाम सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहनों पर लगा दिया।

इसे भी पढ़े : कंगना रनौत पर भड़के संजय राउत कहां पीओके जाओ खर्चा हम देंगे

शेखर ने सुशांत की मौत पर बहुत से सवाल खड़े थे उन्होंने कहा उनकी मौत के पीछे एक बहुत बड़ा रैकेट है वह कहते हैं क्यों सुशांत बार-बार सिम चेंज कर रहा था उसने सुसाइड नोट क्यों नहीं लिखा किसी ने उनकी पंखे से लटकी हुई बॉडी की फोटो क्यों नहीं ली  केवल बेड पर लेटे हुए बॉडी की फोटो थी.

इस तरह शेखर सुमन भी सुशांत की मौत पर सवाल उठाते हुए सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मुहिम में शामिल हो गए हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here