Sushant Singh Rajput के Psychiatrist पर Payal Rohatgi ने उठाए सवाल, अब ये कहा

payal rohatgi slams sushant singh rajput psychiatrist
pic courtesy / social media

Payal Rohatgi ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके उन्होंने Sushant Singh Rajput के Psychiatrist पर निशाना साधा है, और उनकी मोत को मर्डर बताया है.

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन के इतने दिन बाद भी उनकी आत्महत्या को लेकर लगातार चर्चा गरम है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई स्टारस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.इस बीच एक्ट्रेस (Payal Rohatgi) पायल रोहतगी ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में सुशांत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया है,और उनका इलाज़ कर रही सायकायट्रिस्ट पर भी  गंभीर आरोप लगाए हैं। 

उन्होंने अपनी इस इंस्टाग्राम वीडियो में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे मैं जितना पढ़ती हूं, उतना ही मुझे गुस्सा आता है। वो कहती है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर किया गया है। यह आत्महत्या बिलकुल भी नहीं है। पायल रोहतगी ने सुशांत के सायकायट्रिस्ट पर आरोप लगाए है.

दरअसल पायल कहती कि वह सुशांत के सायकायट्रिस्ट को जानती हैं। मैं अपने एक फ्रेंड के कहने पर उनसे मिली थी जिन्होंने सुशांत की एक फ़िल्म भी निर्देशन भी किया है। पायल कहती है कि इंटरनेट पर सायकायट्रिस्ट की जो रिपोर्ट मौजूद है. जिसमे बताया है कि उन्होंने सुशांत के बायपोलर डिसऑर्डर का इलाज़ किया। लेकिन डॉक्टर की ख़ास बात है कि उनके पास जो भी डिप्रेशन से ग्रस्त होके जाता है, वह उसका इलाज़ बायपोलर डिसऑर्डर का ही करते हैं। मैं खुद भी उनके पास गई थीं और उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं. वो आगे कहती कि यह है कि सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput Commit Suicide) के निधन को आत्महत्या बताने की एक साजिश है, जबकि यह एक हत्या हो सकती  है।

इस मामले में अभी जांच कर रही है। पुलिस ने रिया चक्रवर्ती, महेश कुमार और मुकेश छाबरा से पूछताछ भी की है। वहीं सुशांत के परिवार वाले और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इससे पहले सुशांत की आत्महत्या को लेकर बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में 8 बॉलीवुड स्टार सलमान खान ,भूषण कुमार करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली,एकता कपूर और दिनेश विजान के खिलाफ केस दर्ज हो चूका है । 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here