Sushant Singh Rajput suicide case: सुशांत सिंह राजपूत की मोत पर कंगना रनौत ने कहा लौटा देंगी पद्मश्री

0
762
Kangana Ranaut will return Padma Shri Award
pic courtesy / social media

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत सिंह राजपूत की मोत को आत्माहत्या ना मानकर एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा अगर वह इसे साबित ना कर सकी तो वह पद्मश्री पुरुस्कार लोटा देगी.

शांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा वाले घर में आत्महत्या कर ली थी.जिससे उनके निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बहस शुरू हो गयी है. अब ऐसे में कंगना  ने कहा है की ये सुनियोजित तरीके से की गयी हत्या है.वह कहती है कि अगर वह इसे साबित नहीं कर पाती तो वह भारत सरकार द्वारा दिए गए सम्मान पद्मश्री को लोटा देगी.

कंगना का तापसी पन्नू ,स्वरा भास्कर पर साधा निशाना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए कहा ,वह दोनों मेरी तरह दोनों इस इंडस्ट्री के बाहर से है और इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को पसंद करती है, न इस इंडस्ट्री में कोई नेपोटिस्म देखती है तो मैं उसने कहती हू यदि तुम करण जोहर को पसंद करते हो तो तुम इंडस्ट्री को पसंद करते हो.वह आगे कहती है फिर क्यूँ तुम्हे आलिया और अनन्या पांडे की तरह काम नहीं मिलता ,यह ही एक नेपोटिस्म की निशानी है.

कंगना का आदित्य चोपड़ा,संजय लीला भंसाली पर साधा निशाना

कंगना ने आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली को भी आड़े हाथों लिया, वह कहती है कि  सुशांत सिंह राजपूत  का आदित्य चोपड़ा के साथ कॉन्ट्रैक्ट था, संजय लीला भंसाली ‘गोलियों की रासलीलाः राम लीला’ में सुशांत को कास्ट करना चाह रहे थे. परन्तु आदित्य चोपड़ा ने सुशांत  से मनमोटाव के चलते यह फिल्म रणवीर सिंह को दिला दी। ऐसा ही अगली फिल्म बाजीराव-मस्तानी मस्तानी में भी सुशांत को न लेकर यह फिल्म भी रणवीर सिंह को दे दी गयी.

इसे भी पढ़े: सिनेमाघरो के बंद के चलते ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली फिल्मे कितने में बिकी

कंगना का मीडिया पर निशाना

कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए मीडिया पर भी निशाना साधा है, उन्होंने मीडिया की तुलना गिद्ध सामान की है और सुशांत की मोत का जिम्मेदार मीडिया को बताया है.उन्होंने कहा मीडिया में उनके खिलाफ बहुत कुछ गलत लिखा जो के कभी भी सच नहीं था, जिसके कारण वह डिप्रेशन में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here