Kartik Aaryan को करण जौहर ने Dostana 2 से किया बाहर, तो वही कंगना रनौत का कार्तिक को मिला साथ

Karthik Aaryan getting out of Dostana 2

कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 (Kartik Aaryan is no longer a part of Dostana 2) से बाहर कर दिए गए हैं. इसी बात को लेकर कार्तिक को कंगना का साथ मिला है और कंगना ने करण जौहर पर जमकर निशाना साधा है.

कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 से हुए  बाहर

दरअसल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के दोस्ताना 2 बाहर होने की खबर धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से शेयर की. उन्होंने लिखा कि कुछ अनप्रोफेशनल रवैया के चलते दोस्ताना 2 की कास्ट दोबारा की जाएगी जिसकी जानकारी आपको जल्द ही दे दी जाएगी।

वही कार्तिक के दोस्ताना 2 से बाहर हो जाने के बाद उनका अभी तक इस मुद्दे को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है.  बता दे कार्तिक आर्यन इस फिल्म की 20 दिन की शूटिंग भी कर चुके थे। 

कार्तिक को मिला कंगना रनौत का साथ और करण जौहर  को जमकर लताड़ा

वैसे तो करण जौहर (karan johar) और कंगना रनौत की लड़ाई काफी पुरानी है और आए दिन कंगना रनौत किसी ना किसी मुद्दे पर करण जौहर को वह ट्विटर पर या किसी अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर लताड़ा लगाती रहती है. उनकी यह लड़ाई किसी से छुपती नहीं। वह किसी ना किसी मुद्दे पर सामने जाहिर हो ही जाती है.

अब कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन के मुद्दे पर करण जौहर को आड़े हाथों ले लिया है. और कार्तिक को अपना साथ देने का भरोसा दिया है. दरअसल कंगना ने कार्तिक के सपोर्ट में बैक टू बैक कई ट्वीट किए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कार्तिक आर्यन अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचे हैं . पापा जो और नैपो गैंग क्लब से रिक्वेस्ट है उसे  अकेला छोड़ दे. कहीं ऐसा ना हो कि वह भी सुशांत की तरह अपने आप को फांसी लगा ले गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो.

इसे भी पढ़े: Bigg Boss 13 के Winner Sidharth Shukla के बारे में Rashami Desai ने कही अब ये बड़ी बात

तो कंगना ने वही एक और अन्य ट्वीट में लिखा कार्तिक हम तुम्हारे साथ हैं जिन्होंने आपको बनाया ही नहीं वह आप का कुछ नहीं बिगाड़ सकते हम जानते हैं आपको अकेलापन महसूस हो रहा होगा लेकिन आपको अकेलापन महसूस करने की जरूरत नहीं आप अपने आप पर भरोसा रखें और अनुशासित रहे .बहुत प्यार 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1383101931153993735?s=20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here