Jaya Bachchan ने रवि किशन और कंगना रनौत को लिया आड़े हाथों, बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी किया सपोर्ट

0
237
Jaya Bachchan took on Ravi Kishan and Kangana Ranaut

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में बहस शुरू हो चुकी है. नेपोटिज्म से शुरू हुई यह बहस अब मूवी माफिया और बॉलीवुड माफिया पर आ गई है. इस बहस में सेलिब्रिटी, नेता, इंसाइडर- आउटसाइडर सब कूद पड़े है। 

रवि किशन ने कहा ड्रग के तार बॉलीवुड से जुड़े

दरअसल बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi kishan) ने लोकसभा में भाषण (Ravi kishan speech)  देते हुए कहा कि देश में नशे की लत बढ़ती जा रही है.और  इसके तार बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटी से जुड़े हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज की जो कि ड्रग माफिया से जुड़े हुए हैं उनकी तहकीकात की जानी चाहिए। नहीं तो देश की युवा पीढ़ी इस नशे की लत में बर्बाद हो जाएगी।

जया बच्चन ने कहा जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं

जया बच्चन ने बीते दिन  रवि किशन और कंगना रनौत को राज्यसभा में भाषण (Jaya Bachchan Speech) देते हुए उन्हें लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा किस बॉलीवुड ने तुम्हें खाने को दिया या तुम्हें इतना नाम दिया और तुम्हें शोहरत प्रदान की आज उन्हें ही यह बॉलीवुड गटर नजर आता है. मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि वह ऐसे लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं. 

उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा यह एक सोची समझी साजिश है और बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है जब बॉलीवुड में सब कुछ क्रोना के टाइम पर बंद है तो ऐसे लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हुए हैं. और देश के असली मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जो लोगों को रोजगार देती है. बॉलीवुड में परोक्ष तौर पर 5 लाख लोगों को रोजगार प्रदान करती है.

बॉलीवुड भी आया जया बच्चन के सपोर्ट में

जया बच्चन की स्पीच (Jaya Bachchan Rajya Sabha Speech) के बाद बॉलीवुड के बहुत से सेलिब्रिटीज उनके सपोर्ट में आ गए हैं और अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनका खुलकर समर्थन कर रहे हैं.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ट्वीट करके लिखती है, मैं जया जी की बात से बिल्कुल सहमत हूं उनकी मैं आभारी हूं कि उन्होंने बॉलीवुड के पक्ष को संसद के पटल पर रखा. बॉलीवुड हमेशा सामाजिक उत्थान और सामाजिक योगदान में हमेशा कमिटेड और अग्रसर रहता है. ऐसे में बॉलीवुड का तिरस्कार करना अच्छा नहीं है.

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी जया बच्चन का खुलकर समर्थन किया. उन्होंने लिखा महेश जानने के बिल्कुल इच्छुक हूं कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ. लेकिन लोग अब बॉलीवुड को भला बुरा कह रहे हैं और बॉलीवुड को गाली देने में लगे हुए हैं ऐसे में मैं उनका बिल्कुल समर्थन नहीं करती।

इसे भी पढ़े : Sara Ali Khan और Rakul Preet Singh के साथ 25 सेलिब्रिटी ड्रग लेने में रिया चक्रवर्ती ने लिया नाम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ट्वीट करके कहा, कि मैं भी जया बच्चन जैसी बनना चाहती हूं. लेकिन उनके  इस ट्वीट के बाद बहुत से लोग  उनको ट्रोल कर रहे हैं. और बहुत से उनके सपोर्ट में दिखाई दिए.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,आभार जब भी जरूरत होती है आप अपनी आवाज बुलंद करती हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here