Hollywood Singer Justin Bieber पर जिन महिलाओं ने योन शोषण का आरोप लगाया था , अब उन्ही पर किया मुकदमा

Hollywood Singer Justin Bieber
pic courtesy / social media

हॉलीवुड जस्टिन बीबर सिंगर “Hollywood Singer Justin Bieber” ने उन दो महिलाओं के खिलाफ दो करोड़ डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। जिन्होंने जस्टिन के ऊपर योन शोषण का आरोप लगाया था। 

बता दे, साल 2014 – 2015 में दो गुमनाम महिलाओं ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर के जरिये उन पर योन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने पर हुए  ‘फोर सीजन्स होटल’ में योन शोषण की बात कही थी. लेकिन पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार जस्टिन ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों का खंडन किया है.

जस्टिन बीबर (Justien Bieber) ट्वीट करके कहते है “ मैंने अपने करियर में बहुत से आरोपों को झेला है, लेकिन अब मैंने अपनी पत्नी (हैली बाल्डविन) और टीम के साथ बात करने के बाद इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया लिया है। अफ़वाह अलग बात है लेकिन यौन उत्पीड़न की किसी बात को मैं हल्के में नहीं ले सकता हूं। यह आरोप किसी भी तथ्यात्मक रूप से सरासर गलत हैं और मैं अब इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला कर लिया है.”

जस्टिन बीबर (Justien Bieber) डेनियल और कादी नाम के ट्विटर हैंडल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। जस्टिन के वकील कहते है कि 9 मार्च 2014 को ‘फोर सीजन्स होटल’ में नहीं थे। और उन महिलाओं द्वारा लगाए गए सारे आरोपो को झूठा कहा है। उन्होंने प्रत्येक पर एक एक करोड़ डालर के हरजाने की बात कही है.

इसे भी पढ़े : Justice League के ‘स्नाइडर कट’ के रूप में आखिरकार आने को तैयार 2021 में!

जस्टिन थे डिप्रेशन के शिकार

बता दे ,जस्टिन बीबर (Justien Bieber) पिछले दो साल से डिप्रेशन के भी शिकार थे। और उन्होंने म्यूजिक की दुनिया में वापस लौटने का क्रेडिट एरियाना ग्रांडे को दिया था. वह आगे कहते है एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) उन्हें हर एक मौके पर करती थीं. जहां ख़तम किया था, वहीँ से शुरू करो। जस्टिन “Hollywood Singer Justin Bieber” अब पूरी दुनिया में जाना माना नाम है। उन्होंने महज 13 साल की उम्र में यू-ट्यूब के एक वीडियो से लाखों लोगो के दिलों में अपनी जगह बना ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here