Disha Salian से लेकर Sunny Leone के कंगना के तंज तक – बॉलीवुड जगत की आज की 5 बड़ी खबरें

Sunny Leone's comment on Kangana

सुशांत सिंह राजपूत की  इंस्टाग्राम पर शेयर की गई आख़िरी स्टोरी हुई वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी, लेकिन उनके मौत के इतने महीनों बाद भी उनकी मौत की चर्चा का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आप ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत  ने अपनी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर करी थी. जो अब जाकर काफी वायरल हो रही है.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के मौत से एक हफ्ते पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान (Sushant singh rajput manager Disha salian) ने आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत की (Disha salian Death Case) तहकीकात अभी चल रही है।

बता दें सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सेआखरी स्टोरी दिशा को श्रद्धांजलि देने के लिए शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, बेहद ही दुखद खबर है. दिशा के परिवार और  उनके दोस्तों को मेरी संवेदना। और उनकी आत्मा को श्रद्धांजलि।

सनी लियोन ने कंगना रनौत पर कसा तंज

View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

दरअसल कंगना रनौत उर्मिला मातोंडकर ड्रग्स की जांच को लेकर लेकर आमने सामने आ गई है.उर्मिला मातोंडकर ने एक निजी चैनल  को इंटरव्यू देते हुए कहा था. कि कंगना रनौत ड्रग माफिया को सामने लाना चाहती है क्यों ना वह इसकी शुरुआत अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से क्यों नहीं करते।

इसके जवाब में कंगना रनौत ने उर्मिला को बेहद ही गंदे शब्दों में उन्हें सॉफ्ट पॉर्न वूमेन कह दिया था और उन्होंने नारीवाद को समझाने के लिए सनी लियोन का नाम लिया था. 

उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि उदार वादियों ने एक लेखिका  की वर्चुअल लिंचिंग करा दी थी क्योंकि उन्होंने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। उनको इस देश  ने और इस इंडस्ट्री ने एक कलाकार के तौर पर अपनाया है .ऐसे फर्जी नारीवादियों को  अश्लील होना बुरा लग रहा है.

इसी को लेकर सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Sunny leone instagram) से इनडायरेक्टली तरीके से  कंगना रनौत पर कंज कसते हुए कहा कि अचंभे की बात है आपके बारे में कम से कम जानने वालों को भी कहने के लिए बहुत कुछ होता है।

शेखर सुमन ने रवि किशन  की बात पर सहमति जताई

शेखर सुमन ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि यह वह इंडस्ट्री है जो तुम्हारी थाली और निवाला दोनों छीन लेती है. उन्होंने यह बात जया बच्चन के थाली वाले बयान के संदर्भ में  की थी,जिसमें उन्होंने कहा था कुछ लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं.

शेखर सुमन ने आगे बढ़ते हुए रवि किशन के लोकसभा में दिए गए बयान पर सहमति जताई है उन्होंने कहा कोई तो है जो इस गंदगी को साफ करने के लिए खुलकर सामने आया . यह बात संसद में इसलिए रखी  ताकि यह बात देश के सभी लोगों तक पहुंच पाए. 

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच श्रद्धा कपूर तक पहुंची

सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग कनेक्शन में पहले ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती गिरफ्तार किया जा चुका है. ऐसे में श्रद्धा कपूर का नाम भी इस जांच में लिया जा रहा है.

ददरअसल सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में ड्रग लेने की बात सामने आ रही है. इस पार्टी में इस फिल्म में काम करने वाली लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी नाम सामने आ रहा है. क्योंकि वह भी इस पार्टी में शामिल थी और इस पार्टी में इस फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट भी शामिल थी. लेकिन इसको अभी लेकर जांच चल रही है.

कंगना रनौत ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी की सराहना

कंगना रनौत ने यूपी की मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) की सराहना की है. दरअसल योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि हम नोएडा में एक फिल्म सिटी (Noida film city) बनाएंगे जिसमें लोगों को रोजगार मिलेगा।

इसे पढ़े: Arnab Goswami Salman Khan पर भड़के, तो सलमान के फैंस ने कहा स्टूडियो में ही भोंक सकता है

इसी को लेकर कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) धन्यवाद किया है और उनके फैसले का स्वागत किया है. कंगना ने ट्वीट करके लिखा कि इंडस्ट्री को बदलाव की जरूरत है .जिसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री कहा जा सके . हम कई फैक्टर्स आधार पर बटे हुए हैं. इसका फायदा हॉलीवुड को मिलता है। एक इंडस्ट्रीज परंतु कई फिल्म सिटीज.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here