Dil Bechara Movie: डिज्नी हॉटस्टार के दो घंटे में क्रैश के साथ दिल बेचारा बनी IMDB पर उच्चतम रेटिंग फिल्म

Dil Bechara highest Rating Film on IMDB

दिल बेचारा (Dil Bechara) फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गयी है। रिलीज़ होते ही 2 घंटे में हॉटस्टार क्रैश हो गया। इस तरह  ‘Dil Bechara’ IMDB पर उच्चतम रेटिंग पाने वाली फिल्म बन गयी है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दिल बेचारा सुशांत (sushant singh rajput last film) की आखरी फिल्म होगी. जो 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गयी है इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी, सैफ अली खान और जावेद जाफ़री भी है.

दिल बेचारा के डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होते ही वेबसाइट पर ट्रैफिक काफी बढ़ जाने के कारण ही कुछ ही समय में हॉटस्टार क्रैश हो गया. इसे देख कर पता चलता है कि उनके फैंस इस फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इसी तरह यह फिल्म IMDB (India’s Highest Rating Movie on IMDB) पर भारत की उच्चतम रेटिंग फिल्म भी बन गयी है. दिल बेचारा ने IMDB पर 9.8 रेटिंग प्राप्त की.

दर्शको के दिल में जगह बनाती फिल्म :

सुशांत सिंह राजपूत एक्टिंग की बात करे तो वह दर्शको की उम्मीदों पर खरे उतरे है। दर्शक थोड़ी सी भी देर को उनसे नजर नहीं हटा पाते है। सुशांत इस फिल्म में मैनी का किरदार निभा रहे है. वहीं संजना सांघी कीजी के किरदार में है. जो हमेशा दुखी रहती है और टर्मिनल कैंसर से जूझ रही है. इस तरह मैनी कीजी को हमेशा खुश करने में लगे रहते है और पूरी फिल्म`मैनी कीजी के इर्द गिर्द घूमती है. दोनों की केमिस्ट्री की बात करे तो लोग जमकर तारीफ कर रहे है.

इसे भी पढ़े: टीवी के वो चार बड़े स्टार्स जो टेलिविज़न पर हिट रहे परन्तु बॉलीवुड में ना चल सके

फिल्म का संगीत:

वही फिल्म के संगीत की बात करे तो इस फिल्म का संगीत  ‘A. R Rehman’ दिया है. इस फिल्म के सारे गाने पहेली ही चार्टबस्टर में शामिल हो चुके है और लोगो की जुबान पर चढ़ चुके है। फिल्म के गानो में अरिजीत सिंह, श्रेया घोसाल, मोहित चौहान और जोनिथा गाँधी जैसे सिंगरस ने अपनी आवाज़ दी है।

बता दे सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मंबई के घर में फांसी लगा कर आत्माहत्या कर ली थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here