Arnab Goswami Salman Khan पर भड़के, तो सलमान के फैंस ने कहा स्टूडियो में ही भोंक सकता है

Arnab Goswami rages on Salman Khan

जब से अरनव गोस्वामी (Arnab Goswami) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने टेलीविजन चैनल पर उनको इंसाफ दिलाने के लिए एक मुहीम चालू करी है तभी से वह अपने शो में किसी ना किसी को आड़े हाथों लेते हुए या उन पर दहाड़ते हुए दिखाई देते हैं.

दरअसल बीते शाम को अर्नब गोस्वामी टीवी बहस कर रहे थे. तभी अचानक सलमान खान पर चिल्लाते हुए दिखाई दिए. उन्होंने सलमान खान के पुराने बयान का हवाला देते हुए कहा कि सलमान खान ने एक बार कहा था कि वह शूटिंग के बाद ऐसा महसूस करते हैं जैसे उनका किसी ने रेप कर दिया हो.

इसी बयान को पकड़ते हुए अरनव गोस्वामी ने सलमान खान (Arnab Goswami rages on Salman Khan) को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा बहुत बोलता है ना तू सलमान। लड़कियों की इज्जत करना नहीं जानता। सुशांत की मौत पर एक ट्वीट नहीं होता तेरे से कहां छुपा है तू , कौन से शहर में छुपा है तू ,किस देश में है तू सलमान। बिग बॉस के डायलॉग देगा तुझे कोई तो उसको बोलेगा रट्टा मार कर। 

सलमान खान के फैंस ने लिया अर्णव गोस्वामी को आड़े हाथों

अर्णव गोस्वामी के सलमान खान को तू पुकारने के बाद के बाद सलमान के फैंस ने अर्णव को आड़े हाथों ले लिया है और और उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

एक यूजर ट्वीट करके लिखते हैं की अर्णव बावला हो गया है, कोई इसे पागल खाने पहुंचाओ।

तो वहीं नवनीत एक वीडियो ट्वीट करके  लिखती हैं, क्या होता है देखो जब अर्णव सलमान खान से मिलते हैं.

इसे भी पढ़े: Jaya Bachchan ने रवि किशन और कंगना रनौत को लिया आड़े हाथों, बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी किया सपोर्ट

वही चीनू लिखते हैं , स्टूडियो में ही भोक सकता है। 

सल्लूमियां  लिखते हैं यह सिर्फ टीआरपी के लिए  भूखा है, यह चाहता है कि कोई बड़ा  स्टार इसकी बात पर कमेंट करें ,हो यह फिर अपने ड्रामा करना स्टार्ट कर दें. और देश के असल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here